CM केजरीवाल से सोनू सूद की हुई मुलाकात, पंजाब में बन सकते हैं AAP का चेहरा

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

CM केजरीवाल से सोनू सूद की हुई मुलाकात, पंजाब में बन सकते हैं AAP का चेहरा

Anjali Yadav 27-08-2021 12:37:39

अंजलि यादव,         
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,         


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच आज सुबह मुलाकात दिल्ली में हुई. सोनू सूद और केजरीवाल के इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. इस मुलाकात को लेकर अभी तक किसी भी तरह का अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. बता दें कि सोनू सूद कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान लोगों की खूब मदद करते नजर आए थे. इसके बाद से उनकी उपलब्धि में चार चांद लग गए थे.

 

सोनू सूद की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संग मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव के साथ जोड़ा जा रहा है. बता दें
कि देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. पंजाब उन राज्यों में से एक है. वहीं आम आदमी पार्टी भी पंजाब में राजनीतिक जमीन तलाशने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में शिरोमणि अकाली दल के नेता सेवा सिंह सेखवां से भी केजरीवाल ने मुलाकात की थी. 

 

बता दें कि सोनू सूद पंजाब के मोगा जिले के रहने वाले हैं. इस दौरान अगर सोनू सूद आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ते हैं तो तो उनके नाम पर विपक्ष द्वारा भी सवाल खड़े नहीं किए जा सकते हैं. सोनू सूद को आम आदमी पार्टी पंजाब में बड़ा चेहरा बना सकती है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर आप की सरकार आती है तो सोनू सूद को सीएम का चेहरा भी बनाया जा सकता है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :